अब्दुल्ला आज़म खान

आज़म खान के बेटे ने कहा, ‘हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए’

समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान ने भाजपा की रामपुर की उम्मीदवार जया प्रदा को परोक्ष रूप से “अनारकली” के रूप में संदर्भित करने के बाद एक नया विवाद खड़ा कर दिया।

आज़म खान के बेटे ने रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “अली भाई भी इंसान थे, बजरंगबली भी इंसान थे। हमें अली भी चहिये, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। हम अली के साथ-साथ बजरंगबली भी चाहते हैं लेकिन हम अनारकली नहीं चाहते हैं।”

हालांकि आज़म खान के बेटे का यह बयान परोक्ष रूप से था। लेकिन इसका मतलब समझने में किसी को देर नहीं लगी कि यह किसके लिए बोलै गया था। गौरतलब है कि हाल ही में आज़म खान ने जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए थे तो चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी। तब उनके बेटे ने कहा था कि पिता एक मुसलमान है इसीलिए उनपर यह रोक लगायी गयी।

वहीँ जयाप्रदा ने आज़म खान के बेटे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “बेटा भी बाप की तरह है।”

पिछले हफ्ते आज़म खान को चुनाव आयोग ने जयाप्रदा पर उनके “खाकी अंडरवियर” बयान के लिए 72 घंटे तक प्रचार करने से रोक दिया था। इस टिप्पणी के संबंध में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग के खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी।

x

Check Also

दिल्ली: आइये जानते हैं ‘भारत के दिल’ के बारे में कुछ स्पेशल

🔊 Listen to this भारत की राजधानी और भारत का दिल कहे जाने वाले शहर दिल्ली की नज़ाकत को कौन ...

error: Dont Copy !!