इस बॉलीबुड एक्ट्रेस के फैन हैं निरहुआ, क्लास बंक करके जाते थे फिल्म देखने

इन दिनों द कपिल शर्मा शो चर्चा में हैं। उनके शो पर इस बार भोजपुरी स्टार्स निरहुआ, आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी मेहमान बनकर पहुंचे। शो के दौरान आम्रपाली ने बताया कि उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कैसे एंट्री मारी। भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी थी। 2014 में भोजपुरी इंडस्टी की हालत बहुत खराब हो गई थी। इस दौरान आम्रपाली ने निरहुआ के साथ एक फिल्म साइन की और यह जबरदस्त हिट हुई। सिनेमाघरों में यह फिल्म लगभग 50 दिनों तक चली। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी की खूब पसंद किया। बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ लगभग 25 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

शो पर निरहुआ ने खुलासा किया कि वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के फैन है जिनकी फिल्में देखने के लिए वे अपनी क्लास तक छोड़ दिया करते थे। उन्होंने बताया कि वे करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बचपन की बातों को साझा करते हुए बताया कि एक बार वे एनसीसी क्लास बंक करके करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी देखने गए थे।

कपिल शर्मा के शो पर अर्चना पूरन सिंह को लेकर भी मजाक किया गया। ऑडियंस में से किसी ने कहा कि अर्चना, रवि किशन की तरह दिखती हैं। इसके आगे उसने कहा लगता है कि रवि किशन को महिला के कपड़ों में वहां पर बैठा दिया गया है। इस मजाक पर सभी ठहाके मारकर हंसने लगे। गौरतलब है कि निरहुआ भोजपुरी के बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं। एक समय था जब उनके घर साइकिल भी नहीं थी लेकिन आज वे एक फिल्म के लिए 35 से 40 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

x

Check Also

LIVE: MP में बढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ के करीबियों पर भोपाल से लेकर इंदौर तक छापेमारी

🔊 Listen to this मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के ओएसडी और रिश्तेदारों के यहां आयकर विभाग के छापे पर ...

error: Dont Copy !!