”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में ये एक्ट्रेस निभा सकती है दयाबेन का रोल

खबर है कि शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद नई दयाबेन कि तलाश कर रहे है। आपको बता दें कि पिछले दिनों मेकर्स ने कन्फर्म किया है कि एक्ट्रेस दिशा वकानी का और इंताज़ नहीं करेंगे। मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए ”पापड़ पोल” फेम एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया है।

बताते चले कि जब इस बारे में अमी त्रिवेदी से बात की गई तो उन्होंने दयाबेन का ऑफर होने की खबर हो गलत बताया। परन्तु सूत्रों की माने तो मेकर्स ने दिशा वकानी की जगह अमी त्रिवेदी को लेने की सोच रहे हैं। अमी ने कहा- ”नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। लेकिन मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं कि ये रोल मुझे करना चाहिए। दयाबेन का करेक्टर मुझ पर सूट करेगा। अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है। ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है।”

और इस बात पर जब अमी से पूछा गया कि मेकर्स द्वारा संपर्क करने पर वे दयाबेन का रोल करेंगी? जवाब में अमी ने कहा- ”ये एक बड़ी जिम्मेदारी होगी। किसी भी कलाकार के लिए दिशा वकानी का रोल करना मुश्किल होगा। मुझे यकीन है कि जो भी एक्ट्रेस दिशा का रिप्लेस करेगी उसे शुरूआत में कई आलोचनाओं को झेलना पड़ेगा। क्योंकि दिशा 10 साल से तारक मेहता।। से जुड़ी हुई थीं। लोग उन्हें प्यार करते हैं। जब तक मुझे शो से के लिए अप्रोच नहीं किया जाता मैं इस बारे में नहीं बोल सकती।”

आपको बताते चले कि पिछले दिनों शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया था कि वे नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं। असित मोदी ने कहा था- ”मुझे नई दयाबेन की तलाश शुरू करनी पड़ेगी। कोई भी शो से बड़ा नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि दयाबेन के बिना शो की फैमिली अधूरी है। हमने दिशा को छुट्टियां दीं, लेकिन हम हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

x

Check Also

आखिर क्यों भड़के अर्जुन कपूर मलाइका अरोंड़ा को लेकर फोटोग्राफर्स पर

🔊 Listen to this अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच अफेयर को ...

error: Dont Copy !!