राजनीति में एक और बॉलीवुड हस्ती की एंट्री, भाजपा का थामा हाथ

लोकसभा चुनाव लगभग अपने आधे पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस बार का लोकसभा चुनाव उन लोगों के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो रहा है जो अपने क्षेत्र में लगभग रिटायर हो चुके हैं। चाहे वो बॉलीवुड से हो या खेल जगत से। हस्तियाँ राजनीति से जुड़ना शुरू हो गयी है। 2019 के चुनाव में राजनीति में शामिल होने वाली हस्तियों की फेहरिस्त बहुत लम्बी है। इसमें अब अगला नाम पंजाबी गायक दलेर मेहँदी का नाम जुड़ गया है।

गायक दलेर मेहंदी ने भाजपा का दामन थामा है। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल एवं दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में दलेर ने भाजपा की सदस्यता ली। इस मौके पर नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार हंस राज हंस भी उपस्थित थे। मेहंदी की बेटी की शादी हंस के बेटे से हुई है।

भाजपा दलेर मेहंदी को पंजाब से टिकट दे सकती है। दलेर ने अपने गानों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल हुए। इसी दिन भाजपा ने गायक हंस राज हंस को नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से अपना उम्मीदवार बनाया। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर कांग्रेस में शामिल हुई हैं। कांग्रेस ने उर्मिला को मुंबई नॉर्थ सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

x

Check Also

साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को बताया ‘आतंकी’,चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

🔊 Listen to this लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है। नेता प्रचार प्रसार में जुटे है। ऐसे में वोट मांगते ...

error: Dont Copy !!