पाकिस्तान की मदद करने की झूठी खबर पर ट्रोल हुए शाहरुख, बचाव में उतरे फैन्स और सेलेब्स  

पाकिस्तान की मदद करने की झूठी खबर के कारण ट्रोल हुए शाहरुख. दरअसल, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हुई है. खबर है कि शाहरुख ने पाकिस्तान के गैस पीड़ितों की मदद के लिए 45 करोड़ रुपए दिए थे. हालांकि यह खबर झूठी थी, लेकिन पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की खबर से आहत लोगों ने शाहरुख को ट्रोल करना शुरू कर दिया. तो वहीं अब शाहरुख का बचाव करने सोशल मीडिया पर #stopfakenewsagainstSRK  हैशटैग के जरिए फैन्स और बॉलीवुड के सेलेब्स सामने आ गए हैं.

जिस पर फिल्म मेकर हंसल मेहता ने शाहरुख के बचाव में ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने अभी कुछ गलत खबरें शाहरुख के बारे में देखीं. जिसे देखकर मुझे बहुत बूरा लगा क्योंकि मैंने अभी तक ऐसा कोई स्टार नहीं देखा जो बिना किसी शोर के जरूरत पर लोगों की मदद करता है. जो झूठी खबरें फैला रहे हैं, उनके लिए कहूंगा स्टॉप फेक न्यूज अगेन्स्ट SRK.  तो वहीं एक्टर राहुल देव भी शाहरुख के सपोर्ट में उतरे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा की वे अपने काम के जरिए लोगों को पिछले 3 दशकों से प्रेरित कर रहे हैं. देश के असली ग्लोबल एम्बेसडर हैं शाहरुख. क्या आप सच में शाहरुख की छवि को इस तरह खराब कर सकते हैं ? बंद कीजिए झूठी खबरें फैलाना.

आपको बता दें कि सेलेब्स के साथ-साथ शाहरुख के फैन्स भी उनके बचाव में सामने आए. फैन्स ने उनके द्वारा देश में कई मौकों पर की गई मदद के बारे में बता रहे हैं. कुछ का कहना है देश में एक ऐसा नेता बता दो, जिसने 12 गांव गोद लिए हों. हालांकि इस बात से यह तो साबित होता है कि शाहरूख को सिर्फ फिल्मी जगत के सितारे ही नहीं बल्कि उनके फैन्स भी बखूबी जानते हैं और ऐसे ही हमेशा उनका साथ देगें.

x

Check Also

पुलवामा हमला: सुरक्षा में बड़ी चूक

🔊 Listen to this 14 फरवरी २०१९ इस तारीख को शायद ही भारत का इतिहास   कभी भूल पाए। जहा एक ...

error: Dont Copy !!