सानिया मिर्जा के जीवन पर आधारित बनेगी फिल्म

ग्रैंड स्लैम जीतने वालीं एकमात्र महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारा  की जा रही है जिसका ऐलान खुद सानिया मिर्जा ने किया है. दरअसल, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को एक ऐलान किया कि फिल्ममेकर रोनी स्क्रूवाला उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनाएंगे.

इसके लिए उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पर भी साइन कर दिए हैं. जिसपर काम भी शुरू हो चुका है. बता दें कि सानिया मिर्जा का कहना है कि यह शानदार है. इस पर काफी समय से बातचीत जारी थी. जिस पर मैंने हामी भर के यह कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर दिया है. और इस बायोपिक की शुरुआत भी हो चुकी हैं

हालांकि, इस बायोपिक को लेकर सानिया का मानना है कि वैसे तो यह आपसी समझदारी से चल रहा है. लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरी कहानी है तो इसमें मेरा सुझाव ज्यादा सही  होगा. इसलिए हम अभी सिर्फ इसका ऐलान कर रहे हैं.

इसके बाद निर्देशक, लेखक और अभिनेताओं के बार में फैसला होगा और इसमें अभी इसमें वक्त लगेगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई खिलाड़ियों पर बायोपिक फिल्में बन चुकी हैं. इनमें एम सी मेरीकॉम,  दंगल,  भाग मिल्खा भाग और एम.एस धोनी जैसी बड़ी बायोपिक शामिल है.

x

Check Also

स्वाइन फ्लू की चपेट में आए लोग, 250 से अधिक लोगों की मौत

🔊 Listen to this देशभर में फैला स्वाइन फ्लू का कहर, जिसके कारण इस साल अब तक 250 से अधिक ...

error: Dont Copy !!