साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को बताया ‘आतंकी’,चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है। नेता प्रचार प्रसार में जुटे है। ऐसे में वोट मांगते समय उनके बोल बिगड़ जाए ये तो लाज़मी है। ऐसा ही वाक़्या हुआ जब मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आतंकवादी बता दिया। उन्होंने यह बयान सीहोर में चुनाव प्रचार कार्यालय का उद्घाटन करते हुए दिया। इस मामले को लेकर चुनाव आयोग ने प्रज्ञा ठाकुर से जवाब मांगा है। प्रज्ञा ठाकुर पहले भी विवादित बयान देती रही है। जब से भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतारा है तब से प्रज्ञा ठाकुर उलूल जुलूल बयान दे रहीं हैं।

इससे पहले वह मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे के बारे में विवादित बयान दे चुकी है। और ये कम नहीं था जिससे भाजपा की किरकिरी हुई उसके बाद उन्होंने बाबरी मस्जिद के विध्वंश पर एक विवादित बयान दे दिया। विपक्षी पार्टियां मांग कर रहीं है उनका नामांकन रद्द कर दिया जाय।

वहीँ दिग्विजय सिंह को आतंकवादी कहे जाने पर चुनाव आयोग ने प्रज्ञा ठाकुर से जवाब तलब किया है। ये मामला तब घटित हुआ जब भोपाल संसदीय क्षेत्र के सीहोर में प्रचार कार्यालय का उद्घाटन करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा, “राज्य में 16 साल पहले उमा दीदी ने हराया था और वह 16 साल मुंह नहीं उठा पाया, और राजनीति कर लेता इसकी कोशिश नहीं कर पाया। अब फिर से सिर उठा है तो दूसरी संन्यासी सामने आ गई है जो उसके कर्मो का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

x

Check Also

बॉलीवुड हो गया है बोरिंग या राजनीति हो गयी है दिलचस्प, जानिए क्या है पूरा माजरा?

🔊 Listen to this लोकसभा चुनाव के 7 चरणों को पूरा होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है.. जी हां ...

error: Dont Copy !!