लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने 4 बदमाशों को धर दबोचा

खबर गाजियाबाद की है जहां की थाना कविनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है आपको बता दे की पुलिस ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने से पहले ही मुठभेड़ में चार शातिर बदमाशों को पकड़ लिया और इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई जिसमे दो गुंडों को गोली लग गई बता दे की इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी गंभीर तरीके से घायल हो गया और पुलिस चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है

बताते चले कि पुलिस दोनों बदमाशों और पुलिसकर्मी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है पुलिस द्वारा बदमाशों से पूछताछ कि जा रही है। पहली पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वः एक बड़ी लूट को अंजाम देने वाले थे।

गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जनपद में अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से सभी थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और कविनगर पुलिस ने भी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस को एक बुलेट मोटरसाइकिल और एक अपाचे बाइक आती हुई दिखाई दी। जिस पर चार लोग बैठे हुई थे। जैसे ही पुलिस ने इन्हें रुकने के लिए इशारा किया तो दोनों बाइक पर पीछे बैठे लोगों ने फायर कर दिया। इस बीच पुलिस ने इन बाइकों का पीछा करते हुए मधुबन बापूधाम कॉलोनी पर बदमाशों को घेर लिया जहां पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई और चार बदमाश दबोचे गए।

आपको बता दे कि इस मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कहा कि पुलिस ने रवि और विकास नाम के दोनों घायल बदमाशों और एक पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा पर उनका इलाज चल रहा है बता दे कि दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जबकि पुलिस कर्मी के हाथ में गोली लगी है। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस अभी बदमाशों के अपराधिक इतिहास खंगालने में लगी है।

बता दे कि एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि दोनों घायल बदमाश गाजियाबाद के ही रहने वाले हैं इन पर पहले से कई मामले दर्ज है

x

Check Also

तेज रफ्तार डंफर ने दो सगे भाइयों को कुचला

🔊 Listen to this खबर फरीदाबाद की है जहां पर तेज रफ़्तार डंफर ने दो सगे भाइयों को कुचल दिया ...

error: Dont Copy !!