TikTok वीडियो बनाते समय पिस्तौल से चली गोली , दोस्त की मौत

खबर दिल्ली की है जहां पर एक 19 वर्षीय एक व्यक्ति कि उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बता दे कि इस बारदात को अंजाम तब दिया गया जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे। रविवार को पुलिस को इस घटना कि जानकारी दी गई।

पुलिस ने जानकारी दे कि सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ शनिवार कि रात को कार से इंडिया गेट गया हुआ था। वापिस एते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली।
और वीडियो बनाने कि कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना लगाया, परन्तु पिस्तौल से गोली चली और उसके बाएं गाल पर लगी ।

बताते चले कि पुलिस ने कहा कि आमिर क्रेटा कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था। यह बारदात दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई। घटना ने बाद दोनों दोस्त घबरा गए और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गए जहां पर उन्होंने अपने खून से सने हुए कपड़े बदले। उसके बाद वे रिश्तेदार के साथ सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही साथ पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार किया है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि सलमान गाड़ी चला रहा था। सोहेल उसके बगल में बैठा था ,जबकि आमिर पीछे वाली सीट पर बैठकर टिक टॉक मोबाइल ऐप पर वीडियो बना रहा था। जिसके चलते उसने सलमान पर पिस्टल लगाई और गोली चल गई जिसके कारण सलमान कि मौत हो गई

x

Check Also

SC ने चुनावी बॉन्ड पर रोक लगाने से किया इंकार, लेकिन इसका ब्यौरा चुनाव आयोग को देने को कहा

🔊 Listen to this सुप्रीम कोर्ट ने अपने एक आदेश में कहा है कि अब राजनीतिक दलों को चंदा देने ...

error: Dont Copy !!