‘तबाह हो गए’ सॉन्ग रिलीज होने पर माधुरी दीक्षित के फैंस को लगा सदमा

आपको बता दें कि करण जौहर की फ्लिम कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है और साथ ही साथ कलंक का गाना “तबाह हो गए” भी रिलीज हो गया है। इसकी जानकारी फिल्मनिर्माता कारण जौहर ने ट्वीट करके दी है। बता दें इस गाने को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के ऊपर फिल्माया गया है। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गया है। जबकि म्यूजिक प्रीतम का है। अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। सरोज खान और रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियाग्राफ किया है।

साथ ही साथ बता दें कि इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्साइटमेंट थी। परन्तु दर्शको कि माने तो माधुरी का ये डांस नंबर फैंस के लिए किसी सदमे से कम नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर गाने को ज्यादातर पसंद नहीं किया जा रहा है। तमाम तरह के कमेंट गाने पर आ रहे हैं। लोगों को माधुरी दीक्षित का डांस तो अच्छा लग रहा है, लेकिन गाने का म्यूजिक और लिरिक्स पसंद नहीं आ रहे

फैंस तो यह भी बोल रहे है कि यकीन नहीं हो रहा है कि मेकर्स ने माधुरी दीक्षित को इतना बुरा गाना कैसे दे दिया। एक यूजर ने लिखा- ये गाना एकदम बेकार है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हर कोई कोशिश कर सकता है लेकिन संजय लीला भंसाली जैसा जादू क्रिएट नहीं कर सकता। गाने का म्यूजिक, लिरिक्स कुछ भी मैच नहीं कर रहा है।

बता दें सांग में माधुरी दीक्षित क्लासिकल डांस करती नजर आई हैं और वो गाने में बेहद खूबसूरत दिखीं। सॉन्ग में उनका गेटअप कमाल का है।

x

Check Also

अमित शाह: NRC के तहत सिखों, बौद्धों और हिन्दुओं को छोड़कर बाकी घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल दिया जाएगा

🔊 Listen to this लोकसभा चुनाव का पहला चरण समाप्त हो चुका है अब अगले चरण के सभी पार्टियाँ प्रचार ...

error: Dont Copy !!