जानिए अक्षय कुमार ने ही नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू क्यों लिया?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। अक्षय कुमार द्वारा लिया गया यह इंटरव्यू 24 अप्रैल को ट्रेंडिंग करता रहा। कुछ लोगो ने इस इंटरव्यू की आलोचना की है। कुछ ने मोदी को आड़े हाथों लिया है और कुछ ने अक्षय कुमार की बुराई की है।

आइए जानते हैं क्या अक्षय कुमार द्वारा लिया गया यह गैर राजनितिक इंटरव्यू उस लोकसभा चुनाव को प्रभावित करेगा कि नहीं।

हम सभी जानते है कि अक्षय कुमार की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। चुनाव के इस मौसम में उनके द्वारा मोदी का इंटरव्यू लेना एक पार्टी विशेष के लिए प्रचार भी हो सकता है। भले ही यह गैर राजनीतिक इंटरव्यू कहा जा रहा हो लेकिन यह मोदी की महिमामंडन करने वाला इंटरव्यू लगा। अगर मोदी को इंटरव्यू देना ही था तो वो प्रोफेशनल रिपोर्टर्स को दे सकते थे। लेकिन जिस हिसाब से अक्षय कुमार ने इंटरव्यू लिया वह साफ़ तौर पर एक प्रचार की तरह लगा। अब तक तीन चरण का चुनाव हो चुका है और चार चरण के चुनाव अभी भी बाकी है तो मोदी का इंटरव्यू एक सेलिब्रिटी द्वारा लेना जरूर इस चुनाव को प्रभावित कर सकता है।

रही बात अक्षय कुमार की तो कथित तौर पर कनाडा के नागरिक है और उन्होंने नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेकर जरूर एक पार्टी विशेष के लिए प्रेम दिखाया है। अगर भाजपा इस बार का चुनाव हार जाती है तो क्या अक्षय कुमार आगे चलकर किसी कांग्रेसी नेता इंटरव्यू लेंगे या नहीं। अक्षय कुमार ये इंटरव्यू बिना पैसों के तो किया नहीं होगा क्योकि अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर उन्होंने ये किया है और ऐसा हो नहीं सकता पार्टी ने उन्हें पैसा न दिया हो।

इन सबमें में यही बात निकलकर आती है कि क्या अक्षय कुमार ने ये इंटरव्यू लेकर लाइमलाइट में आने की कोशिश की है या राजनीति में अपनी पैठ जमाने की। अब देखना दिलचस्प होगा कि चुनाव एक परिणाम क्या होंगे? और क्या तब भी क्या अक्षय कुमार का मोदी प्रेम बरकरार रहेगा?

x

Check Also

”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में ये एक्ट्रेस निभा सकती है दयाबेन का रोल

🔊 Listen to this खबर है कि शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” में दिशा वकानी के ना लौटने ...

error: Dont Copy !!