इस फिल्म में कटरीना न‍िभाएंगी बूढ़ी औरत का रोल

खबर है कि सुपरस्टार सलमान कि फिल्म भारत में एक्ट्रेस कटरीना कैफ महत्ववपूर्ण भूमिका निभा रही है। आपको बता दे कि इस फिल्म कटरीना ऐसा लुक देखने को मिलेगा जोकि दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के मुताब‍िक सलमान खान की तरह इस फिल्म में कटरीना कैफ भी ओल्ड एज के गेटअप में नजर आएंगी।

बता दे कि अली अब्बास जफर ने एक इंटव्यू में कहा कि कटरीना कैफ पहली बार इस फिल्म में बूढ़े इंसान के किरदार में होंगी और कटरीना का रोल भी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगा जैसे-जैसे सलमान खान का किरदार समय के साथ आगे बढ़ेगा। साथ ही साथ बता दे कि कटरीना फिल्म में कुमुध रैना के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान और कटरीना को इस रोल में द‍िखाने के ल‍िए प्रोस्थेट‍िक मेकअप का सहारा ल‍िया जाएगा। दोनों के इस मेकअप को फाइनल करने के लिए व‍िदेश से एक खास टीम आई थी ज‍िसने दोनों का लुक फाइनल किया था।

साल 2016 में आई फ‍िल्म बार बार देखो में भी अपने लुक में एक्सपेर‍िमेंट किए थे और इस फिल्म कि कहानी भी यंग और ओल्ड एच के टाइम पर ल‍िखी गई थी।

बताते चले कि अली अब्बास जफर ने सलमान खान के बारे में कहा, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। यदि फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो सलमान खान और कटरीना ने फिल्म में शानदार काम किया है। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान-कटरीना कैफ के अलावा सुनील ग्रोवर, द‍िशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी नजर आने वाले हैं।

x

Check Also

Bharat Tralior: सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार वीडियों देख रहे है लोग

🔊 Listen to this बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ...

error: Dont Copy !!