IPL 2019: CSK अपनी पिछली हार का बदला मुंबई इंडियंस से चुकाने उतरेगी

मौजूदा IPL चैंपियन चेन्नई सुपर किंग (CSK) का मुक़ाबला मुंबई इंडियंस से होगा। यह मैच चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा। CSK 11 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक लेकर प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर ही चुकी है। CSK अपने जीत का क्रम जारी रख शीर्ष दो में रहना चाहेगी।

वहीँ दूसरी तरफ अंकतालिका में तीसरे नम्बर पर काबिज मुंबई इंडियंस यह मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहेगी। मुंबई के 12 अंक हैं। अगर दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुक़ाबले की बात करें तो चेन्नई के खिलाफ मुंबई ने पहले चरण के मैच में 37 रनों से जीत हासिल की थी।

चेन्नई की ओर कप्तान धोनी जबरदस्त फार्म में चल रहें हैं। वैसे भी CSK का चेपक पर रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। यहाँ पिछले पांच मुकाबलों में CSK ने जीत हासिल की है।

अगर दोनों टीमों के बीच आईपीएल मुकाबलों की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच कुल 27 मैच खेले गए हैं जिनमें से मुंबई ने 15 में जीत हासिल की है जबकि चेन्नई को 12 में विजय मिली है।

चेन्नई ने अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी। इस मैच में सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन की फॉर्म में वापसी हुई थी जो मौजूदा विजेता के लिए शुभ संकेत हैं। वाटसन ने 53 गेंदों पर 96 रन बनाए थे।

इस मैच में अंतिम के ओवरों में हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मुक़ाबला देखने को मिलेगा। पांड्या ने पिछले मैच में अंतिम के ओवरों में जबरदस्त बल्लेबाज़ी की थी।

x

Check Also

एवेंजर्स एंडगेम Review: शानदार एक्शन के साथ हंसाती और इमोशनल करती है ये फिल्म

🔊 Listen to this फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ अपने दर्शकों को हंसने और हंसाने के लिए पर्याप्त समय देती है। प्रतिष्ठित ...

error: Dont Copy !!