Birthday Special: मुकेश अंबानी का क्यों है 62वां जन्मदिन खास

आज देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी का 62 वां जन्मदिन है। वैसे तो मुकेश अंबानी का जन्मदिन बेहद खास ही होता हैं। लेकिन इस बार का उनका जन्मदिन उनके लिए भी बेहद खास है। उसकी तीन वजह ऐसी हैं जो मुकेश अंबानी के लिए उनका जन्मदिन बेहद खास बना रही हैं। आप भी सोच पहे होंगे कि आखिर वो कौन सी तीन वजहें हैं कि जो मुकेश अंबानी को बेहद एक्साइट किए हुए हैं। वो क्या वजह है हम आपको बताते हैं।

मुकेश अंबानी के लिए उनका जन्मदिन बेहद खास होने  की पहली वजह है बेटी ईशा की शादी  के बाद उनका पहला जन्मदिन हैं। अंबानी परिवार में उनके दामाद आनंद पीरामल की एंट्री हुई है। जब से ईशा की शादी हुई है अंबानी परिवार में उत्सव जैसा माहौल बना हुआ हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी के लिए उनका जन्मदिन खास क्यों ना हो ? ईशा अंबानी पीरामल अब अपने पति आंनद के साथ मुकेश अंबानी के बर्थ र्ड सेलीब्रेशन में शामिल होंगी तो उस पार्टी की रौनक अपने आप बढ़ जाएगी। आपको बता दें कि ईशा और आंनद की शादी 12 दिसंबर को एंटीला में हुई थी। जिसमें देश का हर खास व्यकित शामिल हुआ था।

अंबानी के लिए इस बार दोगुनी खुशी आई। जहां उन्होंने दामाद आनंद के रूप में बेटे को पाया। वहीं बहू श्लोका को बेटी के रूप में अंबानी परिवार में शामिल किया। मुकेश अंबानी ने इस साल अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका से की हैं। इसलिए मुकेश के लिए यह जन्मदिन उनके लिए काफी खास बना हुआ है। इस बार श्लोका के होने से एंटीला में होने वाली मुकेश अंबानी की बर्थर्ड पार्टी में चार चांद लग जाएगें। श्लोका बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद इंटेलीजेंट भी है। आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को हुई थी।

सबसे खास बात तो यह है कि आखिरी और महत्वपूर्ण वजह छोटे भाई अनिल अंबानी के साथ विवाद खत्म होना। मुकेश अंबानी के लिए इससे बड़ी खुशी की बात नहीं हो सकती कि छोटे भाई के साथ चले आ रहे सालों का विवाद होली से पहले खत्म हो गया। इसलिअ भी मुकेश अंबानी के लिए अपना जन्मदिन बेहद खास नजर आ रहा है। इस विवाद को भी खत्म करने में मुकेश अंबानी ने पहल की, जब अनिल अंबानी पर जेल जाने का खतरा मंडरा रहा था। मुकेश अंबानी ने एरिक्सन विवाद को सुलझाने में अनिल अंबानी को 550 करोड़ रूपए की मदद की थी। जिसके बाद खुद अनिल अंबानी ने बड़े भाई के सभी विवादों के खत्म होने की बात कही थी। साथ ही मदद करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया था।

 

 

x

Check Also

जानिए अक्षय कुमार ने ही नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू क्यों लिया?

🔊 Listen to this बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। अक्षय कुमार द्वारा लिया गया ...

error: Dont Copy !!