एवेंजर्स एंडगेम Review: शानदार एक्शन के साथ हंसाती और इमोशनल करती है ये फिल्म

फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ अपने दर्शकों को हंसने और हंसाने के लिए पर्याप्त समय देती है। प्रतिष्ठित सुपरहीरो की दुनिया में सबसे बड़ी लड़ाई बनने का लक्ष्य रखने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ अपने दर्शकों के साथ न्याय तो करती है उससे ज्यादा भी दर्शकों को एंटरटेन करती है। यह अपने सुपरहीरो को वह उद्देश्य देती है जो उन्होंने खो दिया था, जिस लड़ाई की उन्हें जरूरत थी। इसमें कुछ आश्चर्यजनक एक्शन सीन हैं।

जो और एंथोनी रूसो द्वारा निर्देशित एवेंजर्स एंडगेम एक प्रशंसनीय फिल्म है। क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफ द्वारा गढ़ी गयी स्क्रीनप्ले तारीफ़ की हकदार है।

कैप्टन अमेरिका और ब्लैक पैंथर (चाडविक बॉसमैन) के बीच शानदार दृश्य, एक शक्तिशाली सामाजिक टिप्पणी बनता है। भावनाएं इन नायकों के लिए सर्वकालिक उच्च स्तर पर हैं, जो अतीत से सामान ले जाते हैं और जानते हैं कि उनके पास सब कुछ वापस पाने का एक मौका है, लेकिन दर्शकों के लिए भी, जो जानते हैं कि यह एकमात्र मौका होगा जब वे देखेंगे एवेंजर्स सूट पहने अपने पसंदीदा, एक दूसरे के बगल में लड़ रहे हैं। जबकि थानोस “एक अधिक आभारी दुनिया” की कामना करता है।

एक बार हम भूल भी जाए ये एक सुपरहीरो मूवी है, तभी भी किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में इतनी हिम्मत नहीं कि वह दर्शकों को ऐसे अनुभव दें जैसा रूसो ब्रदर्स ने इस फिल्म में दिया है।  कहानी से लेकर किरदार तक हर मोड़ पर ऐवेंजर्स एंडगेम आपको चौंका देगी।

x

Check Also

कांग्रेस का यह प्रत्याशी वाराणसी में मोदी को देगा टक्कर

🔊 Listen to this 2019 के लोकसभा चुनाव में लगातार तनाव जारी है… प्रधानमंत्री बनने की होड़ में तमाम राजनीतिक ...

error: Dont Copy !!