इन दिनों चर्चा में है अनिल कपूर का हमशक्ल

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा गढ़ है जहा आपको सेलिब्रिटीज के हमसक्ल घूमते फिरते मिल जाते है फिर वो चाहे वो शाहरुख़ खान का डुप्लीकेट हो या अमिताभ बच्चन का। आपको बता दे कि इन दिनों एक ऐसा व्यक्ति चर्चा में है जो अनिल कपूर के डुप्लीकेट है। जिनका नाम है आरिफ खान। जिनको पहली नजर में देखते ही लोग अनिल कपूर समझ बैठे थे और उनका ऑटोग्राफ लेने लगते है आरिफ खान हूबहू अनिल कपूर कि तरह लदगते है यहाँ तक कि उनके बोलने का टोन और चलने का तरीका अनिल कपूर कि तरह है।

एक इंटरव्यू में आरिफ ने कहा कि वे मुंबई एक्टर बनने आए थे अनिल कपूर का डुप्लीकेट नहीं। परन्तु आज मैं जो भी हूँ उसके लिए अनिल कपूर का बहुत आभारी हूँ उन्होंने बताया, ”मैं महाराष्ट्र के आकोला जिले का रहने वाला हूं। एक बार अनिल कपूर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान मैं उनसे मिलने पहुंचा। वे लोगों को ऑटोग्राफ दे रहे थे। लोगों ने मुझे देखते ही अनिल कपूर समझ लिया और मुझसे ऑटोग्राफ लेने लगे। इस दौरान अनिल ने पूछा कि ये भीड़ क्यों लगी है लोगों ने उन्हें बताया कि आपका कोई डुप्लीकेट है जो लोगों को ऑटोग्राफ दे रहा है। इस दौरान हमारी मुलाकात हुई। उन्होंने मुझे गले लगाया और खूब प्यार दिया।”

आपको बता दे कि सुपर डांसर चैप्टर तीन में भी शामिल हो चुके है और उस समय उन्होंने अनिल कपूर के साथ उनके चार्टबस्टर सॉन्ग ”ए जी ओ जी” गाने पर डांस भी किया था। स दौरान अनिल कपूर ने आरिफ से कहा था- ”मुझे नहीं लगता क कि मुझसे बेहतर कोई और है लेकिन यहां पर आप बेहतर चेहरे, बेहतर बाल, बेहतर काया और यहां तक ​​कि बेहतर डांस मूव्स के साथ हैं। मैंने 40 सालों में कभी भी खुद को असुरक्षित नहीं किया है।”

x

Check Also

LIVE: MP में बढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ के करीबियों पर भोपाल से लेकर इंदौर तक छापेमारी

🔊 Listen to this मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के ओएसडी और रिश्तेदारों के यहां आयकर विभाग के छापे पर ...

error: Dont Copy !!