‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म बनेगी ऑस्कर की लाइब्रेरी का हिस्सा

हाल ही में रिलीज हुई सोनम कपूर और राजकुमार की ​फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को काफी सराहना मिल रही है. इस​ फिल्म को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित किया गया है. जो कि शैली की पहली फिल्म थी. तो वहीं इस फिल्म में पहली बार रियल लाइफ के बेटी-पिता की जोड़ी  अनिल और सोनम कपूर ने स्क्रीन पर साथ काम किया. तो वहीं गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म के बेहतरीन स्क्रीनप्ले के लिए इसे एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की लाइब्रेरी का हिस्सा बनाया जाएगा.

आपको बता दें कि यह फिल्म एक ऐसी विषय पर थी,​ जिसे आज तक​ किसी ने नहीं देखा. इस फिल्म को एक अनोखी, रोमांटिक फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट द्वारा आर्टिकल 377 अर्थात समलैंगिक रिश्तों को मान्यता दी थी. ऐसे में फिल्म की टाइमिंग एकदम परफेक्ट कही जा रही है.  जो समलैंगिगता पर आधारित थी. इस फिल्म में सोनम एक लेस्बियन की भूमिका​ निभा रहीं है. वह एक रूढ़िवादी ​परिवार से हैं और उसे अपनी पहचान को बताने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है. इसके अलावा फिल्म में राजकुमार राव, जूही चावला और अनिल कपूर का भी अहम रोल है. तो वहीं यह फिल्म बॉक्स आफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही है.

गौरतलब, है कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’  में अपनी बेटी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने के कारण अनिल बहुत खुश थे. इसके चलते उन्होंने अपनी बेटी सोनम के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं आज बहुत ज्यादा प्राउड महसूस कर रहा हूं. ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला बेटा.

x

Check Also

सुप्रीम कोर्ट से बसपा सुप्रीमो मायावती को झटका

🔊 Listen to this आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमो माया को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका मिला है. ...

error: Dont Copy !!