19 मिनट, 12 जेट, एक बड़ा लक्ष्य: यह वही है जो भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में किया था जब आप सो रहे थे

Pok मैं घुसकर आतंकियो को मार पुलवामा हमले मैं शहीदों की मनाई “तेरहवी” ।

भारतीय वायु सेना के विमानों ने पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानों पर हमला कर, जैश ए मोहम्मद के एक प्रशिक्षण शिविर को नष्ट कर दिया, यह उसी आतंकवादी संगठन का शिविर था  जिसने पुलवामा मैं 14 फरवरी को आत्मघाती हमला कर 40 सीआरपीएफ कर्मियों की हत्या कर दी।
सूत्रों के मुताबिक  वायु सेना के मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने सीमा पार की और आतंकी शिविरों पर सटीक  बम गिराए, जिससे काफी नुकसान हुआ। नुकसान का अनुमान फिलहाल उपलब्ध नहीं है।
बताया जा रहा है कि यह सब  सुबह 4 बजे के आसपास हुआ और पाकिस्तान की तरफ से एक घंटे बाद एक सार्वजनिक बयान आया कि। पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि एक भारतीय जेट ने बालाकोट में एक पेलोड (बम) गिराया है लेकिन उससे किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।
भारतीय विदेश सचिव विजय गोखले ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि। आतंकी मसूद अजहर के बहनोई द्वारा चलाए जा रहे  JeM आतंकी शिविर पर हमला हुआ,  उन्होंने यह भी कहा कि ऑपरेशन विश्वसनीय खुफिया जानकारी के जवाब में था ।  गोखले का कहना था कि  आतंकी समूह भारत मैं हमले करने की योजना बना रहा था यह वही आतंकी संगठन था जिसने  पुलवामा मैं 40 से अधिक भारतीय अर्धसैनिक बल के जवानों को  मार दिया था ।

x

Check Also

आर्मी ऑफिसर के मात्र एक थप्पड़ से ही मसूद अज़हर ने उगले कई राज़,आतंकवाद में भर्ती के भी तरीके बताये.

🔊 Listen to this पुलवामा हमले का मस्टरमाइंड और जैश-ए-मोहम्मद का मुखिया  मसूद अज़हर अब पाकिस्तान में छिपा बैठा है.जहां ...

error: Dont Copy !!