साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भाजपा में हुई शामिल, दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल से लड़ेंगी चुनाव

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा की सदस्यता लेने के बाद औपचारिक रूप से भाजपा जॉइन कर ली है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव भी लड़ेंगी और जीतेंगी भी।
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार होंगी, ये लगभग अब तय हो गया है। नाम के औपचारिक एलान से पहले साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बुधवार को भाजपा कार्यालय पहुंचीं, जहां उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने चर्चा की।

इसके साथ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी के अन्य बड़े नेताओं से मुलाकात की। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का सीधा मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय से होगा। गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ रहें हैं। भाजपा पार्टी ने बुधवार को मध्यप्रदेश से चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। पार्टी ने भोपाल सीट से साध्वी प्रज्ञा, गुना सीट से के पी यादव, सागर से राज बहादुर सिंह, विदिशा से श्री रमाकांत भार्गव को टिकट दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने टिकट मिलने के बाद कहा कि हम तैयार हैं और अब उसी कार्य में लग गई हूं, जो मै चाहती थी।

साध्वी प्रज्ञा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उन्होंने कहा कि उनके नाम की औपचारिक घोषणा के बाद वे चार बजे के लगभग एक बार फिर भाजपा मुख्‍यालय पहुंचेंगी।

ज्ञात हो कि साध्वी प्रज्ञा मालेगांव ब्लास्ट के बाद से चर्चा में आईं थी। दरअसल, 29 सितंबर, 2008 को मालेगांव में एक मस्जिद के बाहर एक मोटर साइकिल में धमाका हुआ। इसमें छह लोगों की मौत हुई थी और 100 घायल हुए थे। अभी हाल ही में कोर्ट के आदेश के बाद वह रिहा हुई हैं।

x

Check Also

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान BJP सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

🔊 Listen to this भारतीय जनता पार्टी ने जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के विशाल समर्थन के लिए ‘मेरा बूथ, सबसे ...

error: Dont Copy !!