पुलिस की पकड़ में आए अवैध हथियारों के तस्कर

खबर है कि गुरुग्राम पुलिस ने चेकिंग के समय शहर में अलग -अलग जगह पर दो आरोपियों  को गिरफ्तार किया है आपको बता दे कि ये आरोपी अवैध हथियारों कि सप्लाई करते थे। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने इस सबंध में कई टीम बनाई है। जो ऐसी गतिविधियों पर अपनी नजर बनाए रखे। बता दे कि पुलिस फर्रुखनगर रोड पर चेकिंग के दौरान मंजीत नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो गुरुग्राम और हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में अपराध से जुड़े हुए लोगों को अवैध हथियारों की सप्लाई करता था।
मंजीत के पास से पुलिस को 4 पिस्टल बरामद की। ये पिस्टल मंजीत उज्जैन से लेकर आया था और इसकी सप्लाई उनको गुरुग्राम में करनी थी। बताते चले की दरअसल मंजीत सट्टे में करीब ढाई करोड़ रुपये हार चुका है
और इसी दौरान उसकी काफी देनदारी हो गई थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। इससे पहले भी मंजीत पर एक अराधिक मामला दर्ज है।
 दूसरी तरफ विहार क्राइम यूनिट ने प्रवीण को हथियारों कई साथ गिरफ्तार किया है पुलिस को जाँच करके पता चला है की ये भी अवैध रूप से हथियार रखे हुआ था। बता दें की प्रवीण पिछले काफी समय से इस तरह कई आपराधिक कामो कई साथ जुड़ा हुआ था लेकिन जिस तरह से अवैध हथियार रखा हुआ था उससे पुलिस को पता चला है कि ये किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।
अभी पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस के द्वारा यह भी साफ कर दिया है कि पुलिस कमिश्नर के आदेशों पर टीमें गठित की गई हैं कि चुनाव के दौरान किसी भी तरह की शराब, हथियार या किसी भी तरह का कोई मादक पदार्थ तस्करी न किया जाए, जिस पर पुलिस की पैनी नजर है।।
x

Check Also

जानिए ऐसे टॉप 5 सोशल इश्यूज जिनका भारत की जनता को सामना करना पड़ता है

🔊 Listen to this पहली समस्या है जऩ संखया विसफोट-  भारत की जनसंख्या 1.27 बिलियन से अधिक है। आप कल्पना ...

error: Dont Copy !!