पुलवामा हमलें में शहीद हुए जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए बॉलीवुड नज़र आएगा एक वीडियो में

पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा किये गए हमलें में CRPF जवानों की जान जाने से हम सभी को दुःख हुआ। देशवाशियों ने शहीदो के प्रति श्रद्धा व्यक्त करते हुए कुछ न कुछ उनके परिवारों के लिए दान किया। इस क्रम में बॉलीवुड भी अब सामने आया है। बॉलीवुड ने CRPF जवानों की शहादत को ट्रिब्यूट देने के लिए एक वीडियो में फीचर होने का फैसला किया है। इसमें लगभग बॉलीवुड के 14 कलाकार भाग लेंगे।

हाल ही में CRPF के हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की गयी जिसमे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आमिर खान CRPF जवानों को ट्रिब्यूट देने वाले वीडियो की सूटिंग कर रहे थे। इस चार मिनट के वीडियो में CRPF जवानों के जीवन को दिखाएगा। जबकि इस गाने को सोनू निगम और सुखविंदर द्वारा गाया गया है, 14 कलाकारों को इसमें फीचर करने के लिए संपर्क किया गया है, जिनमें से अधिकांश ने अपनी सहमति दे दी है।

इस वीडियो सॉन्ग का नाम ‘तू देश मेरा’ है। वीडियो में फीचर करने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, ,सलमान खान, दीपिका पादुकोण, माधुरी दीक्षित नेने, शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विक्की कौशल, टाइगर श्रॉफ और ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। इस वीडियो के निर्माता ने बताया कि इस वीडियो गाने को ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा’ की तर्ज पर बनाया जाएगा। आपको बता दें कि इस वीडियो को बनाने की अनुमति खुद CRPF ने दी जब प्रोडूसर ने इस गाने को बनाने के लिए प्रपोजल उनके सामने रखा।

यह वीडियो सांग मई में CRPF अधिकारियों द्वारा दिल्ली में रिलीज़ किया जायेगा।

x

Check Also

अक्साई चीन के बदले तवांग को क्यों चाहता है चीन?

🔊 Listen to this अक्साई चीन, पाकिस्तान और भारत के संयोजन में तिब्बती पठार के उत्तरपश्चिम में स्थित एक विवादित ...

error: Dont Copy !!