पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर में ‘संदिग्ध काले ट्रंक ले जाने को लेकर’ कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने पिछले सप्ताह एक रैली के लिए चित्रदुर्ग की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर में “संदिग्ध काले ट्रंक” के परिवहन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज की है।

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने रविवार को इस घटना की गहन जांच की मांग की और पीएम मोदी से इस मुद्दे पर सफाई देने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव आयोग को ट्रंक की सामग्री की जांच करनी चाहिए।

शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा, “हमने देखा कि प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर के अलावा तीन और हेलिकॉप्टर थे। लैंडिंग के बाद, एक काले रंग की ट्रंक को बाहर निकाला गया और एक निजी कार में डाला गया।”

शनिवार को कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने घटना का 15 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में मोदी के सुरक्षा विस्तार से दो लोगों को उनके हेलीकॉप्टर से एक ट्रंक लोड करते हुए दिखाया गया है और फिर इसे एक एसयूवी में रखा गया।

राव ने कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) को टैग करते हुए ट्वीट किया, “चित्रदुर्ग में पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से एक रहस्यमयी डिब्बे को उतारा गया और एक निजी इनोवा में लोड किया गया। चुनाव आयोग को पूछताछ करनी चाहिए कि बॉक्स में क्या था और किसके पास था।”

चित्रदुर्ग रैली में मोदी ने बालाकोट हवाई हमले पर सवाल उठाने और सबूत मांगने के लिए विपक्ष पर हमला किया था।

x

Check Also

अक्साई चीन के बदले तवांग को क्यों चाहता है चीन?

🔊 Listen to this अक्साई चीन, पाकिस्तान और भारत के संयोजन में तिब्बती पठार के उत्तरपश्चिम में स्थित एक विवादित ...

error: Dont Copy !!