तनुश्री दत्ता के बाद कंगना रनौत की बहन ने अजय देवगन को आलोक नाथ के साथ काम करने को लेकर सुनाई खरी खोटी

तनुश्री दत्ता द्वारा आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में बलात्कार के आरोपी आलोक नाथ के साथ काम करने के लिए अभिनेता-निर्माता अजय देवगन की कड़ी निंदा के बाद अब अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्वीट की एक श्रृंखला में अजय देवगन को रेप के कथित आरोपी आलोक नाथ के साथ काम करने को लेकर लताड़ लगायी है।

रंगोली ने ट्वीट किया, “इन पुरुषों की वजह से हमारा देश दुनिया के नक्शे पर एक काला धब्बा है, जहां तक महिलाओं के खिलाफ अपराधों का संबंध है, #MeToo का मजाक उड़ाने के लिए बॉलीवुड आप पर शर्म आती है।”

#MeToo आंदोलन में उन आरोपियों के साथ काम न करने की शपथ खाने वाले अजय देवगन के बारे में उन्होंने कहा, “ये लोग सत्ता और पैसे के नशे में हैं, वे साथी आरोपियों का समर्थन करके आंदोलन और पीड़ितों का मजाक उड़ा रहे हैं।”

गौरतलब है कि तनुश्री के बयान के बाद रंगोली का यह बयान आया है। रंगोली ने अजय देवगन को एक रेप आरोपी के साथ काम करने और उसे बॉलीवुड में उसकी वापसी का समर्थन करने के लिए “नैतिक रूप से दिवालिया और एक कट्टरपंथी पाखंडी” कहा।

बता दें कि 2018 में भारत में #MooToo आंदोलन को हवा देने वाली तनुश्री ने इससे पहले कहा था कि क्या यह संभव है कि ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में आलोक नाथ के सीन को फिर से शूट किया जाए। उन्होंने आगे कहा था कि ‘दे दे प्यार दे’ टीम के लिए यह संभव कैसे हुआ कि उन्होंने बलात्कार के आरोपी के साथ काम किया।

x

Check Also

अक्साई चीन के बदले तवांग को क्यों चाहता है चीन?

🔊 Listen to this अक्साई चीन, पाकिस्तान और भारत के संयोजन में तिब्बती पठार के उत्तरपश्चिम में स्थित एक विवादित ...

error: Dont Copy !!