राहुल गाँधी

क्या राहुल गांधी अमेठी में लेजर गन पॉइंट पर थे? जानिए क्या है पूरा माजरा?

कांग्रेस ने कल अमेठी में राहुल गाँधी के नामांकन दाखिल करने के पत्रकारों से बात करते उनपर ग्रीन लेजर लाइट मारे के सम्बन्ध में गृह मंत्री राजनाथ को पत्र लिखा है। कांग्रेस ने इसके साथ लेजर लाइट मारे जानी वाली वीडियो को पेन ड्राइव में पत्र के साथ भेजा है।

गौरतलब है कल राहुल गाँधी ने अमेठी में अपना नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि जब अमेठी से परचा भरने के बाद वो पत्रकारों से बात कर रहे थे तभी थोड़ी देर के लिए कम से कम सात बार उनके सिर के आसपास लेज़र लाइट दिखती रही। दो बार तो सीधे उनकी कनपटी पर लेजर की लाइट पड़ी। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि राहुल गाँधी को गन पॉइंट पे लिया गया था। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी उन्हें मारना चाहती थी।

कांग्रेस ने गृह मंत्रालय को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा कि पार्टी अपने दो-दो प्रधानमंत्रियों इंदिरा गांधी और राजीव गांधी को ऐसे हमलों में खो चुकी है। कांग्रेस ने कहा है कि राहुल को SPG सुरक्षा मिली हुई है, इसलिए सुरक्षा में इस लापरवाही की जांच की जाए।

वहीं कांग्रेस द्वारा चिट्ठी भेजे जाने के सम्बन्ध में गृह मंत्रालय ने कहा है कि हमें राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक से संबंधित कोई पत्र अब तक नहीं मिला है। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपीजी के निदेशक से रिपोर्ट मांगी गई। एसपीजी के निदेशक का कहना है कि लाइट कांग्रेस के फोटोग्राफर के मोबाइल फोन की थी, जो राहुल गांधी का वीडियो बना रहा था।

x

Check Also

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान BJP सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

🔊 Listen to this भारतीय जनता पार्टी ने जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के विशाल समर्थन के लिए ‘मेरा बूथ, सबसे ...

error: Dont Copy !!