ओवैसी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार को बताया लैला-मजनूं

इस लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियाँ चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। नेता एक दूसरे पर बयानबाज़ी कर रहे हैं। ऐसा ही एक बयान हैदराबाद के AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी है। इस आशिकी की दास्तान जब भी लिखी तो इसमें लिखा जाएगा इनकी आशिकी के दौरान हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुसलमान के बीच नफरत पैदा हुई।

यह बात असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुस्लिम बहुल इलाके किशनगंज में एक रैली संबोधित करते समय कही।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है, लैला-मजनूं से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनों में है। नीतीश कुमार और मोदी की मोहब्बत की दास्तान जब लिखी जाएगी, मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनूं कौन है, ये आप तय कर लीजिए।

ओवैसी ने आगे बताया कि लैला और मजनूं सुनो जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तान लिखी जाएगी तो मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा उस दास्तान में, तुम्हारी दास्तान में नफरत का नाम भी होगा। इसमें लिखा जाएगा कि जब से ये दोनों एक साथ आए, तब से हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुस्लिमाें मेें तनाव आ गया। आपको बताते जाए कि बिहार की किशनगंज, पूर्णियां और कटिहार जैसी सीमांचल की सीटों पर 18 अप्रेल को मतदान होने जा रहे हैं।

x

Check Also

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान BJP सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

🔊 Listen to this भारतीय जनता पार्टी ने जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के विशाल समर्थन के लिए ‘मेरा बूथ, सबसे ...

error: Dont Copy !!