एनडी तिवारी के बेटे की हत्या का जुर्म पत्नी अपूर्वा ने कबूला, शादी के बाद दोनों में था तनाव

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। यह हत्याकाण्ड पुलिस ने पूरी तरह सुलझा लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में अपूर्वा ने रोहित को मारने की बात कबूल ली। रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने कहा था कि प्रेम विवाह के बाद से ही बेटा-बहू के बीच तनाव था। अपूर्वा परिवार की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती थी। 16 अप्रैल को रोहित की मौत का पता चला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की बात सामने आई थी। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने अपूर्वा को दो दिन की हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि रोहित शेखर और अपूर्वा की पहली मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी।

इंदौर की रहने वाली 34 साल की अपूर्वा पेशे से वकील हैं, दोनों की मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी। इसके बाद 2017 में दोनों लखनऊ में मिले थे और दिल दे बैठे थे। फिर 31 मार्च को रोहित और अपूर्वा की सगाई हुई और 11 मई को दिल्ली में पांच अशोका रोड स्थित आनंद भवन में सात फेरे लिए थे। जिस वक्त रोहित और अपूर्वा की शादी हुई, उस वक्त एनडी तिवारी मैक्स अस्पताल में भर्ती थे।

पुलिस के मुताबिक अपूर्वा ने शादी रोहित की हैसियत और रसूख देखकर की थी लेकिन वो जो सपने देखकर आई थी वो एक-एक कर चकनाचूर होने लगे, दोनों के बीच रोहित की आदतों, संपत्ति और पारिवारिक रिश्तों के लेकर झगड़े होने लगे, झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ही घर में रोहित और अपूर्वा अलग अलग कमरे में रहने लगे। रोहित शेखर की मौत की वजह पहले हार्ट अटैक या ब्रेन हेमरेज बताई गई थी लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शेखर की मौत इन वजहों से नहीं बल्कि गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने दावा किया था की रात वो शेखर के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दब गया हो। रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस के सामने रोहित शेखर की पत्नी ने जो दावा किया वो चौंकाने वाला था। पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही हो क्योंकि रोहित उस वक्त बेहद नशे में था। बता दें कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे, जिसकी पुष्टि रोहित की मां ने भी की। उन्होंने रोहित की पत्नी पर संदेह भी जताया था। लेकिन अब अपूर्वा ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

x

Check Also

अक्साई चीन के बदले तवांग को क्यों चाहता है चीन?

🔊 Listen to this अक्साई चीन, पाकिस्तान और भारत के संयोजन में तिब्बती पठार के उत्तरपश्चिम में स्थित एक विवादित ...

error: Dont Copy !!