आखिर क्यों भड़के अर्जुन कपूर मलाइका अरोंड़ा को लेकर फोटोग्राफर्स पर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच अफेयर को लेकर लगातार खबरों आती रही हैं। इस बीच नई खबर यह आ रही है कि, मलाइका अरोड़ा का फोटोग्राफर्स द्वारा रास्ता रोकने पर अर्जुन कपूर को गुस्सा आ गया।

जी हां, अर्जुन कपूर को गुस्सा आया और उन्होंने फोटोग्राफर्स को लताड़ भी लगाई। दरअसल, हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ नजर आए। यहां पर कुछ फोटोग्राफर्स ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों को कैद किया जिससे मलाइका को रुकना पड़ा। बताया जा रहा है इस मौके पर रास्ता रोकने वाले फोटोग्राफर्स पर अर्जुन कपूर गुस्सा हो गए। खबर के मुताबिक इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो भी बनाया गया है, जिसमें दोस्तों के साथ डिनर डेट पर पहुंचे मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें लेने के लिए जब फोटोग्राफर्स पहुंचे तो उन्होंने अनजाने में मलाइका का रास्ता रोक दिया। यह देखकर अर्जुन भड़क गए थे।

आपको बता दें कि, हाल ही में मालदीव में मलाइका ने छुट्टियां बिताई थी और कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था जो कि खूब वायरल हुई थी। इसके बाद अर्जुन ने भी मालदीव से कुछ तस्वीरों को शेयर किया था जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि दोनों साथ थे। अर्जुन के बाद मलाइका ने एक और तस्वीर शेयर की थी। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर मालदीव की ही है लेकिन उन्होंने इसके कैप्शन में थ्रोबैक थर्सडे लिखा था जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक पहले की तस्वीर है जब वे मालदीव में थी। आगे उन्होंने लिखा है कि, मुझे मालदीव्स में वापिस ले चलो। उनके कैप्शन से लग रहा है कि वे मालदीव में बिताई छुट्टियों को मिस कर रही हैं।

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से तलाक हो चुका है। इसके बाद से ही अर्जुन कपूर से मलाइका की नजदीकियों को लेकर लगातार चर्चा है।

 

 

 

x

Check Also

जानिए अक्षय कुमार ने ही नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू क्यों लिया?

🔊 Listen to this बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। अक्षय कुमार द्वारा लिया गया ...

error: Dont Copy !!